Courses

२०२१ के लिए विपणन युद्ध– कोविड युग के बाद

पाठ्यक्रम मे,बी2बी, बी2सी के व्यवसायों को कमजोर कारकों को अवसरों में बदलने के लिए स्पष्ट दिशा मिलेगी। इस समय डिजिटल परिवर्तन को अपनाने की आवश्यकता है।


Description

सोशल मीडिया पर छा जाने से लेकर सोशल डिस्टेंसिंग तक, अब व्यवसाय सामाजिक विक्रय के रूप में सामने आ रहा है। लेन-देन के कारोबार मर चुके हैं। वर्ष 2021 केवल बड़े ब्रैंडो और महान उत्पादों के बारे में नहीं है, यह स्थानीय, मुखर और सामाजिक होने के बारे में भी है।
1. अपने व्यवसाय के एम.वी.जी.ओ को फिर से लिखें: सबसे महत्वपूर्ण निर्णय शीर्ष प्रबंधन के साथ न केवल बिक्री पर ध्यान केंद्रित करने पर है, बल्कि महामारी के दुष्परिणाम के बाद संगठन के भीतर और बाहर बनाए रखने के लिए भी है।
2. ३ चीज़ो पर ध्यान केंद्रित करें - ग्राहक- प्रतियोगिता- देश: यह अब पहले देश के बारे में है। यह स्थानीय के लिए मुखर है। एक व्यवसाय कैसे अभी भी स्थानीय और उम्मीदों के अंतरराष्ट्रीय मानकों को बनाए रखने की आवश्यकता की प्रशंसा कर सकता है?
3. स्थानीय, मौखिक, डिजिटल - एक नया विपणन मिश्रण: प्रधानमंत्री श्री मोदी जी ने स्थानीय व्यवसायों का समर्थन करने के लिए,कंपनियों का यह काम है कि वे स्थानीय आवाज़ों का समर्थन करने के लिए डिजिटल फुटप्रिंट को एक मिश्रण के साथ देखें।
4. डिजिटल विकास - पसंद और अनुयायियों/अनुगामियों से परे: यह ज़रूरी नहीं है कि पसंद और अनुयायी आपकी बिक्री कराएं, लेकिन व्यवसायों को विकसित होना चाहिए और 'सामाजिक विक्रय' के लिए अनुकूल होना चाहिए। आप संगठन के भीतर छिपे हुए सामाजिक मीडिया प्रभावक को कैसे मूल बना सकते हैं या कैपिटलाइज़ कर सकते हैं?
5. ए.बी.सी.डी - ऐनी बडी केन डिजिटल - कोई भी डिजिटल बन सकता है: प्रौद्योगिकी ने प्रत्येक मानव को रचनात्मक और सामाजिक बना दिया है - एक विपणक के 2 मुख्य कौशल। प्रत्येक हितधारक की डिजिटल उपस्थिति को कैपिटल करें और कम से कम लागत पर जीत की रणनीति बनाएं। कंपनी-कर्मचारी- ग्राहक ।
Name २०२१ के लिए विपणन युद्ध– कोविड युग के बाद
Language Hindi
Duration 1:57 hours
Sector Other
Price (INR) ₹1499
Availablity Available full time
Certification Availability from Knowledge Partner Available
Certification Availability from eSkillIndia Not Available
Pre-Qualification Graduate

Course Rating

Average Rating:5.0

*   The QP alignment of the course is provided by the Knowledge Partner and the course may not cover the QP in entirety.